शाहरुख खान के मन्नत में खड़ी हैं कई करोड़ों की कारें, कभी किश्त नहीं देने पर उठा ली गई थी गाड़ी

<

4 1 9
Read Time5 Minute, 17 Second

सुपरस्टार शाहरुख खान के सफर को शायद ही इंडस्ट्री के किसी और एक्टर ने इतनी करीब से देखा हो, जैसे एक्ट्रेस जूही चावला ने देखा है. 90s की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेसेज में से एक जूही, शाहरुख की साइन की हुई पहली बॉलीवुड फिल्म 'राजू बन गया जेंटलमैन' की हीरोईन थीं. उन्होंने शाहरुख के साथ कई फिल्मों में काम भी किया और उनके साथ मिलकर प्रोडक्शन हाउस भी शुरू किया.

आज भी जूही शाहरुख के एक और वेंचर, उनकी आईपीएल टीम कोलकाता नाईट राइडर्स में उनकी पार्टनर हैं. अब जूही ने बताया है कि एक वक्त ऐसा भी था, जब ई.एम.आई न चुका पाने की वजह से शाहरुख की एकमात्र कार भी उठा ली गई थी.

जूही ने याद दिलाए शाहरुख के पुराने दिन
गुजरात चैम्बर्स ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के एक इवेंट में पहुंची जूही ने बताया कि शाहरुख के पास उस समय मुंबई में घर नहीं था और वो काम के लिए दिल्ली से ही आते थे.

हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार जूही ने कहा, 'तो वो दिल्ली से ही आते थे. मुझे नहीं पता वो कहां रहते थे. वो यूनिट (फिल्म क्रू) के साथ चाय पीते थे, उन्हीं के साथ खाते थे और यूनिट के साथ उनकी बॉन्डिंग बड़ी अच्छी थी. तब वो 2-3 शिफ्ट में काम भी करते थे. वो मेरे साथ 'राजू बन गया जेंटलमैन' (1992), 'दिल आशना है' (1992) और दिव्या (भारती) के साथ एक और फिल्म कर रहे थे. उनमें बहुत मोटिवेशन था.'

Advertisement

जब शाहरुख नहीं भर पाए कार की ई.एम.आई
जूही ने शाहरुख की कार का किस्सा बताते हुए कहा, 'उनके पास एक ब्लैक जिप्सी थी. लेकिन एक दिन वो उठा ली गई थी क्योंकि वो ई.एम.आई नहीं भर पाए थे, या ऐसा ही कुछ हुआ था. वो हमारे सेट पर बड़े निराश से आए थे. मैंने उन्हें कहा, 'चिंता मत करो, एक दिन तुम्हारे पास बहुत सारी कारें होंगी.' और उन्हें आज भी ये बात याद है. क्योंकि ये सच है. आज उन्हें देखिए!'

शाहरुख के पास आज उनका बंगला 'मन्नत' है, जो पूरे मुंबई की सबसे महंगी प्रॉपर्टीज में से एक है. शाहरुख के पास आज एक से बढ़ कर एक लग्जरी कारें हैं.

शाहरुख के काम की बात करें तो पिछले साल उन्होंने बैक टू बैक तीन बड़ी हिट्स दी थीं- पठान, जवान और डंकी. अब शाहरुख अपनी बेटी सुहाना खान के साथ एक एक्शन फिल्म में नजर आएंगे. इस फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट तो नहीं हुई है, मगर रिपोर्ट्स बताती हैं कि इसका टाइटल फिलहाल 'किंग' रखा गया है.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

मानसून में अलर्ट मोड पर चंडीगढ़ नगर निगम, हर मुश्किल से निपटने के लिए गठित की 18 टीमें; कर्मचारियों की छुट्टियां रद

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, चंडीगढ़। मानसून सीजन में जलभराव, पेड़ गिरने, रोड, बिल्डिंग धंसने या गिरने, पेयजल, बिजली आपूर्ति प्रभावित होने जैसी स्थिति से निपटने के लिए नगर निगम ने 18 टीमों का गठन कर सात कंट्रोल रूम स्थापित किए हैं।

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now